पथरिया: 2 साल से पत्नी नहीं पहुंची ससुराल तो शराबी पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

97
0
SHARE

पथरिया से महज़ करीब 23 किलोमीटर दूर एक 30 वर्षीय युवक की पत्नी 2 साल से मायके से ससुराल नही आई तो युवक ने मानसिक संतुलन खोकर सूने घर में फांसी के फंदे से झूल कर अपनी जान गवा दी। मामला पथरिया थाने अंतर्गत जेरठ चौकी के ग्राम गुड़ा का है। पथरिया थाना अंतर्गत जेरठ चौकी के ग्राम गुड़ा में शराबी पति ने सूने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पथरिया थाना प्रभारी बृजेश पांडे के मुताबिक आज दिन रविवार को करीब 4:00 बजे मोहन पिता पलटू रजक निवासी गुडा उम्र 30 वर्ष ने अपने घर में अज्ञात कारण के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई। तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक को पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया उसके बाद पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
मृतक के भाई कडोरी रजक ने बताया मेरा भाई शराब पीने का आदि था व मेरे भाई की पत्नी पिछले 2 वर्षों से मायके में ही रह रही थी। जिसको लेकर वह हमेशा परेशान रहता था। बुधवार को भी वह शराब के नशे में था। घटना के समय परिवार के लोग खेत में थे जब शराबी पति ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसकी सूचना मिलने पर जेरठ चौकी को सूचना दी गई।

✍️आफताब खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here