Home Hindi पथरिया: वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा, पुलिस ने मोर्चा संभाल कर कराया वैक्सीनेशन

पथरिया: वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा, पुलिस ने मोर्चा संभाल कर कराया वैक्सीनेशन

124
0
SHARE

 अधिक संख्या में पहुंच गए लोग वैक्सीनेशन कराने

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कुछ हद तक कमज़ोर पड़ी हैं। पथरिया में कोरोना वैक्सीन का अभियान भी जारी है, लेकिन लोगों की लापरवाही एक बार फिर कोरोना की तीसरी लहर को लेकर चिंता बढ़ा रही है। कोरोना से बचने के लिए लोग कोरोना वेक्सीन लगवाने के लिए मिडिल स्कूल केंद्र पर पहुंच रहे हैं। जहाँ केवल 150 डोज ही आए थे पर लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन हुआ। ऐसे में सबसे बड़ी चिंता की बात यही है कि कहीं वैक्सीनेशन सेंटर्स पर उमड़ रही भीड़ ही बड़ी समस्या का कारण ना बन जाए।

दो वैक्सीन सेंटर बने पर सिर्फ 300 डोज ही मिले- बुधवार को नगर परिषद व मिडिल स्कूल में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर अलग ही नज़ारा सामने आया, जहां लोग बड़ी संख्या में टीका लगवाने के लिए पहुंचे। इन दोनों सेंटरों पर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी। जिसके कारण लोगों को लंबे वक्त तक लाइनों में खड़ा होना पड़ रहा हैं।हालात यहां तक पहुंच गए कि लोगो एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आए, तो वहीं दूसरी ओर रजिस्ट्रेशन कर रहे कर्मचारियों और लोगों के बीच विवाद की स्थिति भी बन बैठी। लोगों की शिकायत है कि गर्मी में इतना इंतज़ार करना पड़ रहा है, फिर भी यहां पर पानी या पंखे की व्यवस्था नहीं है।

पुलिस बल मौके पर मौजूद- दोनों वैक्सीनेशन सेन्टरों मिडिल स्कूल एवं नगर परिषद में अधिक संख्या में वैक्सीनेशन कराने आए हुए लोगों द्वारा सेंटरों में हंगामा किया जाने लगा तो तत्काल पथरिया पुलिस को सूचना दी गई एवं पुलिस थाने से महिला आरक्षक सहित अन्य पुलिस ने शास्त्रों में पहुंचा और शांति के साथ वैक्सीनेशन कराया गया।

✍️आफताब खान

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here