Home Hindi बिग बॉस विजेता, बॉलीवुड एक्टर मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से...

बिग बॉस विजेता, बॉलीवुड एक्टर मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

976
0
SHARE

टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थी. सूत्रों ने बताया कि अस्पताल पहुँचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो चुकी थी. सिद्धार्थ के दीदी और जीजा उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे. अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है.

सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर हैं और उनकी मां रीता शुक्ला हाउस वाइफ हैं. उनके पिता रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ भी काम कर चुके हैं. कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी.

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. साल 2008 में वह टीवी सीरियल बाबुल का आंगन छूटे ना में दिखे थे, लेकिन वह साल 2013 में आए टीवी शो बालिका वधू में लीड रोल में आये थे. Siddharth Shukla को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली थी. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया जिसमे वो वरूण धवन और आलिया भट्ट के साथ नज़र आये थे. बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पंसद किया गया था. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में नज़र आए थे. उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था.

चौंकाने वाली बात यह है कि सिद्धार्थ को अपने साथी अभिनेताओं के मुकाबले अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देने के लिए जाना जाता था. इसके बावजूद हार्ट अटैक से उनका महज 40 साल की उम्र में निधन हो जाना सबको हैरत में डाल गया है. सिद्धार्थ फिटनेस के प्रति कितने जागरुक थे, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें 2014 में मोस्ट फिट एक्टर के गोल्ड अवॉर्ड से नवाजा गया था. इतना ही नहीं उन्हें रेडिफ के टॉप-10 टेलीविजन एक्टर की लिस्ट में भी जगह मिली थी. इसके बाद 2015 में उन्हें 8वें जियोस्पॉ एशियास्पा इंडिया अवॉर्ड में वेलनेस आइकन ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया था.

सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

इस खबर के सामने आते ही शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस समय सदमे में हैं और उन्हें कुछ होश नहीं है. वह अब भी इस बात यकीन नहीं कर पा रही हैं. बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अलग है. वह मेरी फैमिली की तरह है’. दरअसल, फैंस शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद करते थे. लोग उन्हें sidnaaz नाम से बुलाते हैं. लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद अब यह जोड़ी टूट गई है.

केतन दुबे- ब्यूरो रिपोर्ट
📞9889199324

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here