सागर में सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर कर अभिषेक भार्गव ने उठाये सवाल

519
0
SHARE

सागर. सागर में सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर कर बीजेपी नेता अभिषेक (दीपू ) भार्गव ने सवाल उठाये है। जिला अस्पताल में बच्चे के चोरी होने की घटना पर अभिषेक भार्गव ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, हमारे शिवराज जी दिन रात मेहनत कर रहे है व्यवस्था सुधारने के लिए, लेकिन कुछ अधिकारी गण मुख्यमंत्री जी के मेहनत पर लगातार अपने गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से पानी फेर रहे है। 30 जनवरी को माननीय मुख्यमंत्री जी ने स्मार्ट सिटी सागर का स्वप्न साकार करने की दिशा में प्रगतिशील सागर का नारा दिया लेकिन हमारे जिला चिकित्सालय के कर्ता धर्ताओं ने चार दिन बाद ही दुर्गतिशील सागर का नारा बुलंद कर दिया।

इतने बड़े जिला चिकित्सालय में जिसमे करोड़ों रुपए रोगी कल्याण समिति में प्रति वर्ष मरीजों द्वारा ओ पी डी की पर्ची कटवा कर जमा होते है ।ताकि उन्हें ईलाज और सुरक्षा मिल पाय ।परंतु जिला अस्पताल से बच्चा चोरी होने की कल की घटना ने एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह जिला चिकित्सालय की सुरक्षा व्यवस्था पर लगा दिया है।

पिछले लगभग 2 साल से अस्पताल में लगे सी सी टीवी कैमरे खराब पड़े है ।लेकिन किसी को परवाह नही है। सिविल सर्जन जैसे पद को सुशोभित कर रहे डॉक्टर साब आप एक रुपए की चीज़ चार रुपये में खरीदो हमे कोई परेशानी नही है परंतु अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही और जिम्मेदार लोगों के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से अगर ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है और हमारे सागर का नाम बदनाम होता है तो फिर जवाबदार और जिम्मेदार को जवाब देना ही पड़ेगा। हम अधिकारियों के असंवेदनशील व्यवहार के कारण शिवराज जी और अपनी सरकार की छवि धूमिल नही होने देंगे, जिला अस्पताल प्रबंधन अस्पताल की व्यवस्थायें और अपना रवैया जल्द सुधार ले तो स्वयं और हम सागर जिले वासीयों के लिए ज्यादा बेहतर होगा ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here